free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / घर में नई महिन्द्रा को देखते ही ख़ुशी से झूम उठी बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर,आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

घर में नई महिन्द्रा को देखते ही ख़ुशी से झूम उठी बेटी, पिता ने शेयर की तस्वीर,आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

दोस्तों हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक अच्छी कार हो, जिसमें वो आसानी से अपने परिवार के साथ कहीं भी जा सके ऐसे में अपनी मेहनत की कमाई से अपने सपनों को पूरा करने की भावना से बढ़कर कुछ नहीं होता अपने सपनों की कार खरीदना, अपने सपनों का घर खरीदना, अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कोई मेहनत करता है और मेहनत करके अपने सपनों को पूरा कर लेता है पर जब भी किसी के घर में नयी कार आती है तो घर के लोग बहुत खुश होते है और वो दिन घर में रहने वाले सदस्यों के लिए सबसे खास दिन होता है क्योंकि लोग कड़ी मेहनत के बाद नई कार खरीद पाते हैं। पर कई लोग कार खरीदते है और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर डालते है और वो तस्वीर वायरल भी हो जाती है इस दिनों एक ऐसी तस्वीर सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते है कि एक लड़की घर में आयी नयी कार को देखकर काफी खुश हो रही है। आखिर कार देखकर खुश होने वाली ये लड़की कौन है क्या आप भी जानना चाहते है इस लडकी के बारे में तो जानने के लिए खबर को विस्तार से पढ़े।

दरअसल जिस शख्स ने कार खरीदी है उसने सोशल मीडिया पर देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए अपनी फोटो शेयर की है भारत के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आनंद महिंद्रा हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह लोगों के बीच आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों के साथ दिलचस्प जानकारी शेयर करते रहते हैं। कभी वह दिलचस्प किस्से सुनाकर लोगों का मनोरंजन करते हैं, तो कभी फनी पोस्ट शेयर करते हैं इस दिनों आनंद महिंद्रा अपनी फोटो शेयर किया है। और इस फोटो को देखकर आनंद महिंद्रा भी काफी खुश हुए। इसे शेयर करते हुए उन्होंने दिल को छू लेने वाली बात कह दी।

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद महिंद्रा को टैग किया गया था। शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए शख्स ने लिखा है कि मेहनत से मैंने गाड़ी खरीदी है। मेरी बेटी बेहद खुश है। आप तस्वीर में छोटी से बच्ची कार को खुशी से गले लगाने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। आनंद महिंद्रा ने जब पिता-बेटी की प्यारी सी तस्वीर अपने टाइमलाइन पर देखी तब इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है- आप अपनी बेटी को बताएं कि उसने मेरा दिन बना दिया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए अपनी पहली इलेक्ट्रिक एक्सयूवी400 का अनावरण किया, जिसे जनवरी के शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है। आधुनिक फीचर्स से लैस इस गाड़ी में कई सुविधाएं दी गई है। महिंद्रा लवर्स इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

About Lakshmi