free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / दुल्हे ने शेयर किया सुहागरात का वीडयो, दुल्हन से सारी रात करवाता रहा ऐसा काम की लोग बोले शर्म करो…

दुल्हे ने शेयर किया सुहागरात का वीडयो, दुल्हन से सारी रात करवाता रहा ऐसा काम की लोग बोले शर्म करो…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इस दुनिया में बहुत से अजीबो गरीब वाक्ये होते रहते है, जिनके संबंध में हमें सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर जानकारी मिलती रहती है। आज भी कुछ ऐसा ही वाक्या सुनने में आ रहा है, जिसके अनुसार एक शक्स ने सुहागरात में अपनी दुल्हन से सारी रात कराया ऐसा काम जिसे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। दरअसल इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सबको यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है? खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट तक बने रहें। (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियो को देखें)

दरअसल हालही में शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए जिसे देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। चलिए हम भी आपको वेडिंग से जुड़ी कुछ वीडियो दिखाते हैं। जिसमें कोई कपल एक दूजे के लिए मजेदार गाना गा रहा है। तो कोई डांस कर रहा है। तो कोई वेडिंग नाइट का वीडियो शेयर करके लोगों को हैरान कर दिया। हाल ही में आईपीएस ऑफिसर दिपांशु काबरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कपल के जयमाला का वीडियो शेयर किया। 30 सेकंड के इस वीडियो में कपल ‘तुम सा कोई प्यार’ सॉन्ग पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिपांशु काबरा ने लिखा,’ये जोड़ी रियल में एक दूजे के लिए बनी हैं।’इस वीडियो को देखकर लोग के चेहरे पर मुस्कान तैर जा रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शादी में दोस्त और भाई-बहनों की मस्ती देखने को मिलती है। दूल्हा-दुल्हन को परेशान करने के लिए वो अलग-अलग तरीकों का इजाद करते हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा ही दिख रहा है। द हाउस ऑफ ब्राइड नाम के इंस्टाग्राम पर यह वीडियो डाला गया है। जिसमें स्टेज पर बैठे कपल को बधाई देने दोस्त एक-एक करके आते हैं और दोनों के हाथों में एक-एक रुपए रखते हैं। इसके बाद वो कपल के पैर छूते हैं। इस दौरान दुल्हन दूल्हे के दोस्तों की हरकत को देखकर खुद को हंसने से रोक नहीं पाती है। इस वीडियो को शेयर करके लिखा गया है,’अपने दोस्तों को टैग करें जो ऐसा ही करेंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

देखे वीडियो-

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.