free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / क्रेन ने ड्राइवर समेत उठा ली गाड़ी,देखे वीडियो

क्रेन ने ड्राइवर समेत उठा ली गाड़ी,देखे वीडियो

दोस्तों वैसे तो सोशल मिडिया पर आये दिन अनगिनित वीडियो अपलोड होती है .जिनमे से कुछ ख़ास चीजों के कारण कुछ  वीडियो वायरल हो जाती है . जिनमे से कुछ कॉमेडी तो कुछ भावुक कर देने वाली विडियो होती है .लेकिन इन दिनों भी सोशल मिडिया पर एक वीडियो खुब वायरल हो रही है . जिसमे एक ड्राईवर समेत एक क्रेन  कार को उठा ले जाती है . कार ड्राईवर के लाख रोकने के बाद भी क्रेन नही रूकती .लेकिन क्रेन  के रुकने के बाद जो हुआ यदि आप भी जानना चाहते हो तो एक बार विडियो जरुर देखे .

राजधानी लखनऊ नगर निगम की क्रेन से गाड़ी उठाने को लेकर शनिवार को हजरतगंज चौराहे पर जमकर विवाद हुआ. शनिवार को हजरतगंज की मुख्य सड़क पर लोगों ने देखा नगर निगम की क्रेन ड्राइवर समेत गाड़ी उठाकर ले गया.क्रेन पर रखी कार में बैठा ड्राइवर लगातार क्रेन रोकने के लिए चिल्लाता जा रहा था, लेकिन क्रेन रुकने का नाम नहीं ले रही थीं. इसके बाद क्रेन कसमंडा चौकी स्थित प्वाइंट पर पंहुची, जहां गाड़ी मालिक और क्रेन संचालक के बीच देर तक विवाद चला. इस घटना का वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हुआ.

इसमें क्रेन ड्राइवर समेत गाड़ी उठा ले जा रही थी. कार मालिक का आरोप था कि कार में ड्राइवर मौजूद था और गाड़ी उठाने से पहले नगर निगम की क्रेन ने कोई घोषणा नहीं की और ड्राइवर समेत कार उठा ले गई. क्रेन संचालक ने कहा कि कार उठाते समय वीडियो बनाया गया था. कार सड़क के बीच में खड़ी थी. उसमें ड्राइवर भी नहीं था. कार उठाने से पहले माइक पर घोषणा की गई. इसके बाद कार उठाई गई. इस संबंध में पूरा वीडियो मौजूद है. क्रेन से गाड़ी उठाने के बाद ड्राइवर कार में आकर बैठा था.

नगर निगम ने तत्काल लगाई रोक

मामला सामने आने के बाद लखनऊ नगर निगम ने आम लोगों की शिकायत पर क्रेन सर्विस तत्काल प्रभाव से रोक दी है. शनिवार हजरतगंज में हंगामे के बाद नगर आयुक्त अजय द्विवेदी ने अगले आदेशों तक क्रेन से गाड़ी उठाने पर रोक लगा दी. सभी क्रेनों को नगर निगम की केन्द्रीय कार्यशाला में खड़ा करने के आदेश दिए. नगर निगम का दावा है कि 14 क्रेन से नो-पार्किंग स्थल पर खड़ी गाड़ियों को उठाया जाता है.

इसके लिए प्राइवेट कम्पनी से अनुबंध है. कई बार क्रेन संचालकों पर अस्पताल, बैंक के बाहर खड़ी गाड़ियों को उठाने के आरोप लगे हैं. इससे पहले गाड़ी उठाने पर कई बार क्रेन ड्राइवर और गाड़ी मालिकों के बीच हाथापाई भी हुई मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं. क्रेन सर्विस पर रोक लगने के बाद क्रेन सर्विस में लगे सभी कर्मचारियों और उनकी कार्रवाई की समीक्षा की जाएगी.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.