free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / फिरसे हो सकता है कम्प्लीट लॉ-कडाउ’न

फिरसे हो सकता है कम्प्लीट लॉ-कडाउ’न

को;रो’ना वा;यर’स खत्म होने का नाम  ही नही ले रहा है ! दिन – प्रतिदिन और ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है ! बल्कि अब तो अपने चरम पर है ! उत्तर प्रदेश में को;रो’ना के मामलो में  बहुत तेजी से बढ़ोतरी हो रही है ! जिसको देखकर लगता है कि  उत्तर प्रदेश में कम्प्लीट लॉकडाउन होने की सम्भावना है !

कम से कम ये लॉकडाउन दस दिन तक का हो सकता है ! इलहाबाद हाई कोर्ट ने सूबे में कोरोना वायरस से होने वाली मौ-तों  और को’रोना वा’यरस  के तेजी से बढ़ते हुए केसो पर नाराजगी जाहिर की है ! और  योगी सरकार को सुझाव् दिया है की कम्प्लीट लॉकडाउन लागु किया जाये ! हाई  कोर्ट ने यह  स्पष्ट रूप से  कहा है कि लोगो का सडको पर बिना कारण आना , सोशल डिसटेंसिंग का पालन न करना , और वे वजह मार्किट में भीड़ इकट्टा होने आदि का सख्ती से पालन कराने में गवर्मेंट स्टाफ असफल रहा है !

हाई कोर्ट डिवीजन बेंच  के मुताबिक  जब तक कम्प्लीट लॉक डाउन नही हो जाता और उस पर सख्ती से अम्ल कराए बिना कोरोना वायरस को काबू में नही किया जा सकता ! कोरोना वायरस पर नियन्त्रण पाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लॉकडाउन करना चाहिए ! हाई कोर्ट के मुताबिक गवर्मेंट स्टाफ अनलॉक में न तो लोगो को बाहर निकलने से रोक पाया ! और न  ही लोगो ने गाइडलाइन्स का पालन किया है !जिसके कारण कोरोना संक्रमित लोगो के आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे है ! हाई कोर्ट ने राइटिंग कमेंट करते हुए कहा है कि घर से बाहर आकर ब्रेड बटर खरीदने से अपना जीवन बचाना ज्यादा जरूरी है ! ये लोगो को खुद सोचना चाहिए की उनको इनमे से क्या चुनना है ! हाई कोर्ट का कहना है कि लॉक डाउन के आलावा और कोई दूसरे तरीके से कोरोना वायरस को रोका नही जा सकता है !

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.