free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी से पहले कैटरीना कैफ की बढ़ी मुश्किले, विक्की कौशल और कटरीना के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज

शादी से पहले कैटरीना कैफ की बढ़ी मुश्किले, विक्की कौशल और कटरीना के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने वाली है .हर तरफ बस अभिनेत्री कैटरीना की शादी के चर्चे ही हो रहे है .लेकिन जबसे कैटरीना की शादी की बात सामने आई है तबसे कोई न कोई समस्या उत्पन्न हो रही है .पहले तो कैटरीना की शादी की बात सुनते ही अभिनेता सलमान खान ने लिया अहम फैसला और उसके बाद  अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गयी है .अब किसी की  कैटरीना और विक्की से ऐसी भी क्या दुश्मनी जो उनकी शादी में रूकावटे पैदा कर रहे है .आखिर शिकायत किसने और क्यों करवाई है. पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

राजस्थान(Rajasthan) के सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में सिक्स सेंस होटल दुर्ग(Six Senses Fort Barwara) बरवाड़ा में अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की शादी होने वाली है. इस शादी के चलते चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया गया है.जिसकी वजह से कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. अधिवक्ता नैत्रबिन्द सिंह जादौन ने होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और कलेक्टर के खिलाफ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज करवाई है.

मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को होने वाली परेशानी को देखते हुए मंदिर जाने वाला रास्ता खुलवाने का आग्रह किया गया है. शिकायत में बताया गया है कि कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) के विवाह का आयोजन सिक्स सेंस होटल फोर्ट बरवाड़ा में रखा गया है. इस आयोजन से कोई आपत्ति नहीं है. चौथ का बरवाड़ा में सालों पुराना चौथ माता का ऐतिहासिक मंदिर है.

मंदिर जाने वाले रास्ते पर होटल सिक्स सेंस(Six Senses Fort Barwara) स्थित है. प्रबंधक ने कलेक्टर की देखरेख में मंदिर तक जाने का रास्ता 6 दिसम्बर से 12 दिसम्बर तक बंद कर दिया है. इससे चौथ माता के श्रद्धालुओं को आवागमन और माता के दर्शनों के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

चौथ का बरवाड़ा सज रहा

शादी की तैयारी के लिए सवाई माधोपुर(Sawai Madhopur) जिले का चौथ का बरवाड़ा सजधजकर तैयार हो रहा है. बरवाड़ा के सिक्स सैंस फोर्ट(Six Senses Fort Barwara) में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक शादी समारोह चलेगा. शादी में शरीक होने के लिए पावणों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. फोर्ट ने  6 दिसंबर को करीब 32 पावणों का स्वागत किया .

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.