free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / प्रेमिका के धोखे को बर्दाश्त नही कर पाया,सालो के प्यार का प्रेमी ने अपनी ही हाथो किया दर्दनाक अंत

प्रेमिका के धोखे को बर्दाश्त नही कर पाया,सालो के प्यार का प्रेमी ने अपनी ही हाथो किया दर्दनाक अंत

मित्रों वैसे तो आप लोगों को पता होगा कि ऐसी कई शर्मनाक घटनाये सामने आती रहती है, जिसे सुन काफी गुस्सा आने लगता है, हालही में एक घटना सामने आयी है, जो कि सुनने के बाद आप कहोगे कोई ऐसे कैसे हो  सकता है कोई इंतना बेरहम कैसे हो सकता है वैसे तो लडकियों और महिलाओं की ह”त्या, छेड़छाड और शोषण से संबं‍धित कई घटनाये सोशल मीडिया के जरिये आये दिन सुनने को मिलती रहती है, जो कि देश के लिये काफी शर्मनाक है। आपको बता दे कि इन घटनाओं से यह लगने लगा है कि अब देश में महिलाएं, बेटियां किसी भी उम्र में सुरक्षित नहीं हैं, हैवानियत की हद यहाँ तक पहुँच गयी है, कि स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के प्रेमी ने दिन-दहाड़े उसको मौ”त के घाट उतार दिया इस खबर के बारे ने विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

वाट्सऐप हैक कर पता लगाया प्रेमिका का दूसरा अफेयर : चार साल पुराने प्रेमी ने दिन-दहाड़े ले ली महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की जान

दरअसल छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता सीएचवो की हत्या उसके ही प्रेमी ने की है। उसके प्रेमी को शक था कि लड़की का किसी और के साथ भी अफेयर चल रहा है। ऐसा शक हाने पर उसने युवती का वॉट्सऐप हैक किया। जिससे उसे पता चल गया कि, युवती का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। तब आरोपी ने दिनदहाड़े युवती की कुल्हाड़ी मारकर जान ले ली। उल्लेखनीय है कि कुनकुरी थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर को श्रीनदी पुल के पास युवती की खून से लथपथ लाश मिली सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में युवती की पहचान टांगरगांव निवासी 24 वर्षीया देवकी चक्रेश के रूप में हुई। देवकी कटंगखार में स्वास्थ्य विभाग में सीएचवो के पद पर पदस्थ थी। पुलिस को मौके से कुल्हाड़ी, युवती की स्कूटी और एक गमछा मिला था। जांच के दौरान पुलिस ने जब परिजनों तक पहुंची तो पता चला कि युवती का देवरी निवासी मनोज कुमार के साथ प्रेम प्रसंग था।

मिली जानकारी के मुताबिक इसके बाद पुलिस ने मनोज कुमार की तलाश शुरू की और उसे हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो प्रेमी मनोज ने अपने जुर्म की पूरी कहानी बताई। उसने पुलिस को बताया कि, हम दोनों के बीच प्रेम संबंध चार साल से चल रहा था। हम दोनो रायपुर में रहने लगे थे। लेकिन इसी बीच देवकी की यहां पोस्टिंग यहां हो गई, तो उसे यहां वापस आना पड़ा। उसके साथ मैं भी आ गया। यहां लौटने के बाद हमारी बात तो होती थी लेकिन देवकी पहले जैसी बातें नहीं करती थी। उसके रूखे व्यवहार पर मुझे शक हुआ। हत्यारे प्रेमी ने पुलिस को बताया कि मैंने कंप्यूटर की पढ़ाई की है। इसलिए वॉट्सऐप हैक कैसे करते हैं, मुझे पता है। शक होने पर सबसे पहले मैंने देवकी का वॉट्सऐप हैक कर लिया। तब मुझे पता चला कि वो किसी और लड़के से बात करती है। यह पता चलते ही मैंने उसे मारने का प्लान बनाया और उसे शॉपिंग कराने के बहाने जशपुर ले जा रहा था। हम दोनों अपनी-अपनी स्टूटी पर सवार थे। इस बीच जब हम दोनों श्रीनदी पुल के पास पहुंचे, तब मैंने उसे रोक लिया। उससे पूछा कि तुम किससे बात करती हो। इसके बावजूद उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैंने अपने पास जो कुल्हाड़ी रखा था। वो बाहर निकाला और उसकी हत्या कर दी। अब हत्यारा प्रेमी पुलिस के शिकंजे में है।

About Lakshmi