free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / प्रेमिका से मिलने आए युवक को परिजनों ने पेड़ मपर उलटा लटकाया, फिर बेरहमी से मार मार कर ले ली जान

प्रेमिका से मिलने आए युवक को परिजनों ने पेड़ मपर उलटा लटकाया, फिर बेरहमी से मार मार कर ले ली जान

मित्रों कुछ लोग कहते हैं कि प्रेम अंधा होता है तो कुछ कहते है प्रेम नशीला है। वाकई सच्चा प्यार करने वाले लोगों में अपने पार्टनर के लिए जो तड़प देखने को मिलती है, उससे ऐसा लगता है कि इसमें नशे जैसा असर भी होता है जैसे प्रेम-प्रसंग के बारे आये दिन कुछ न कुछ सुनने के लिए मिलता रहता है और आये दिन काई सारी हत्या के मामले भी सामने आते है इस प्रकार की घटना रोजाना देखने को मिल रही है। इसी बीच राज्य के जौनपुर जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर के पवारां थाना क्षेत्र के बिजाधरमऊ गांव की है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, युवती के गांव पहुंचे युवक को प्रेमिका के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की। स्वजनों ने प्रेमी को पकड़कर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया लड़की के परिजनों ने युवक की बेहरमी से हत्या कर दी उसके बाद लड़के के शव को सड़क किनारे फेंक दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव गया हुआ था।। युवक की घर में जब उसकी मौत की सूचना पहुंची तो हर कोई दंग रह गया। परिवार में कोहराम मच गया। । इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

शहर के बिजाधरमऊ गांव के आशापुरा फत्तूसराय निवासी अरविंद पाल पुत्र राजकुमार पाल का बिजाधरमऊ गांव में एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। गुरुवार की रात वह रोज की तरह खाना खाकर सो गया था लेकिन देर रात करीब 10 बजे किसी का उसके मोबाइल पर फोन आया तो वह घर से निकल गया, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। सुबह होने के बाद बेटे के मौत की खबर सामने आई है। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि वह बिजाधरमऊ अपनी प्रेमिका से मिलने गया लड़की के परिजनों ने उसे पकड़कर पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। इस मामले में थानाध्यक्ष पवांरा रामसरीख गौतम का कहना है जिसमें युवक की हत्या हुई है। सूचना के बाद पुहंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा यह मामल हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और टीम सच का खुलासा करने में लगी हुई है।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.