free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैटरीना से पहले इन नायिकाओ ने चलाया था विक्की कौशल से चक्कर, पर

कैटरीना से पहले इन नायिकाओ ने चलाया था विक्की कौशल से चक्कर, पर

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है, उन्‍हीं में से एक अभिनेत्री कैटरीना कैफ है, जो दिखने में काफी खूबसूरत है। वहीं इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी को लेकर भी काफी खबरे चर्चा में रही है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी करने की पूरी तैयारी कर ली है। हालाकि इस शादी से पहले ही कुछ ऐसी खबरे सुनने में आ रही है, जिन्हे सुन आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें। क्योंकि कैटरीना से पहले कई अभिनेत्रियों ने विक्की कौशल से चक्कर चलाया था। आज हम उन्हीं अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है।

आपको बता दें कि पहले नम्बर पर तापसी पन्नू है, जिनको विक्की कौशल से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने अपनी आधी दौलत विकी कौशल को ट्रांसफर करने का मन बना लिया। वहीं दूसरे नंबर पर है भूमि पेडनेकर जिनका ऑफर विक्की ने ठुकरा दिया। वहीं तीसरे नम्बर पर श्वेता त्रिपाठी मसन है, जिन्होंने फिल्म में विक्की के साथ काम करने के लिए मोटी फीस ली पर उन्होंने विक्की को देखकर पूरी फीस वापस कर दी। चौथे नंबर पर सोनम कपूर है, जिनके साथ एक फिल्म में काम करते तो उन्हें दोगुना भुगतान करते पर विक्की इसके लिए तैयार नहीं है।  नंबर पांच अनुष्का शर्मा ने भी विक्की को पाने के लिए अपने पति विराट कोहली को तलाक देने की सोची लेकिन विक्की ने उनमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के अतरिक्त बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म रजी थॉट ऑफ सैक्रिफाइंग में काम करने के बाद विक्की से शादी करना चाहती थीं। वहीं एक्ट्रेस बनिता संधू भी अपनी आने वाली फिल्म उधम सिंह में विक्की के लिए कई हदें पार करती नजर आ रही हैं, लेकिन विक्की के माता-पिता खुश नहीं थे। वहीं अगर बात की जाये अंगिरा धर की तो लव पर फिल्म स्क्वायर फुट की अभिनेत्री अंगिरा धर ने विक्की को पाने के लिए मजबूर किया पर कामयाबी नही हासिल हुई। हालाकि यह जानकारी विशिष्ट रिपोर्टों के मुतविक लिखी गई है। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.