free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL शुरू होने से पहले धोनी को लगा बड़ा झटका,

IPL शुरू होने से पहले धोनी को लगा बड़ा झटका,

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 13 के लिए सभी टीमें यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी हैं और कुछ टीमों ने सेल्फ आइसोशनल की प्रक्रिया से गुजरने के बाद प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। अब धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएसके के 13 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसमें एक तेज गेंदबाज भी शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 सदस्य जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें सपोर्ट स्टाफ और सोशल मीडिया टीम के सदस्य शामिल हैं। इसी के साथ ही एक तेज गेंदबाज के भी संक्रमित होने की खबर है। लेकिन अभी तक गेंदबाज के नाम की पुष्टि नहीं हो पाई है। चेन्नई सुपर किंग्स के सभी सदस्य जिनका कोविड-19 टेस्ट किया गया है वह स्थिर हैं और आइसोलेशन में भेज दिए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रो बोर्ड (बीसीसीआई) एमओपी के स्वास्थ्य अधिकारियों के निर्देशानुसार सीएसके सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है।

फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स या बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। चेन्नई के सभी सदस्यों ने दुबई में 6 दिन का क्वारंटाइन समय पूरा कर लिया है लेकिन अभी ट्रेनिंग शुरू नहीं की है जबकि कुछ टीमों जिनमें राॅयल चैलेंजर बैंगलुरु, राजस्थान राॅयल्स, और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं, ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.