free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / भूमि पूजन से पहले ही मुस्लिम समुदाय ने कही इतनी बड़ी बात

भूमि पूजन से पहले ही मुस्लिम समुदाय ने कही इतनी बड़ी बात

आज का दिन, 5 अगस्त 2020 इतिहास के पन्नो में दर्ज होने वाला है अयोध्या में भूमि पूजन हो रहा है ! लगभग 500 साल पहले देखा सपना आज साकार हो रहा है ! अयोध्या नगरी में जश्न का माहौल छाया हुआ है ! अयोध्या नगरी को खूब सजाया गया  है  ! देशवासियों की ख़ुशी का ठीकाना नहीं है ! लेकिन दूसरी तरह भूमि पूजा होने से पहले ही एक मु’स्लि’म  स’मुदा’य से खुली चे’तावनी मिली है !

बता दें कि  ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने खुली ध-मकी दे दी है! मुस्लिम लॉ बोर्ड का कहना है कि मुस्लिम समुदाय मायूस ना हो मौका मिलते ही दोबारा हटा देंगे अयोध्या से राम मंदिर वहां बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी! इन सभी बातों से साफ है कि मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड ना केवल राम मंदिर को हटाने की बात कर रहा है बल्कि सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ एक नफ-रत का माहौल बनाने की तैयारी कर रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है!

ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा मस्जिद ही रहेगी! हागिया सोफिया इसका एक बड़ा उदाहरण है, अन्या-यपूर्ण, दम-नकारी, श-र्मनाक और बहुसंख्यक तु-ष्टिकरण निर्णय द्वारा जमीन पर पुनर्निमाण इसे बदल नहीं सकता है! दुखी होने की जरूरत नहीं है. कोई स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है!

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है! जिसके बाद यूजर MEME को शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को श्री राम मंदिर के भूमि पूजन में शामिल होंगे और शिलान्यास करेंगे! इसके बाद से ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा! सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए फैसले के बाद राम मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठा दिया है जैसा पहले उठाया था, अब सवाल उठाने से कुछ नहीं होगा क्योंकि राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.