free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पवनदीप राजन आये विदेशी लड़की के करीब तो देखकर भड़क गई अरुणिता

पवनदीप राजन आये विदेशी लड़की के करीब तो देखकर भड़क गई अरुणिता

दोस्तों इंडियन आइडल सीजन -12 में अपनी मधुर और सुरीली आवाज से अनगिनित लोगो को अपना दीवाना बनाने वाले पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया . दर्शक दोनों को पर्दे पर ही नही बल्कि रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते है .शो के बाद भी इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखा जा रहा है .इन दिनों इनका एक वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है .

आपको बता दें हाल ही में दोनों कुछ म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए लंदन गए हुए थे। वहीं कॉन्सर्ट के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसे दोनों के एक फैन पेज ने शेयर किया है। यह वीडियो किसी लाइव इंवेंट का है। जिसमें अरुणिता और पवन दोनों परफॉर्म कर रहे हैं। इसी दौरान पवन गिटार उतार के साइड में रखने जाते हैं। इसी दरमियान एक विदेशी लड़की उनके पास आती है और गिटार हटाने में उनकी मदद करती है,

परन्तु उस लड़की को पवन के करीब देख अरुणिता फौरन आती है और खुद पवन की हेल्प करती है। इस दौरान अरुणिता का फेस एक्सप्रेशन देखने लायक होता है। इसी वीडियो को उनके फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे है। वहीं इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘Itna possessiveness’, वहीं दूसरे फैन ने लिखा ‘अरु का गुस्सा तो देखों’, एक यूजर ने लिखा, ‘अरु के हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया’।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.