free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / पार्थ चटर्जी के साथ अकेले में अर्पिता मुखर्जी करती थी ये काम

पार्थ चटर्जी के साथ अकेले में अर्पिता मुखर्जी करती थी ये काम

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे कि आये सुनने को मिलता की कई लोग ऐसे होते है जो नौकरी के नाम पर लोगो से पैसे लेते है और बाद में नौकरी नहीं मिलती है ऐसे कई मामले सामने आये है पर कई लोग ऐसे भी होते है जो खुद सरकारी नौकरी करते ही है साथ में परिवार और रिश्तेदारो को नौकरी दिलाते है वही बच्चे इतनी मेहनत करते है पर फिर भी नौकरी नहीं मिलती और वही परिवार और रिश्तेदार का होता है उसको नौकरी मिल जाती है ऐसा ही एक मामला सामने आया है शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किये गये उद्योग मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के रिश्तेदारों पर अब प्रवर्तन निदेशालय की नजर है अर्पिता मुखर्जी के बारे आगे जानने के लिए पोस्ट के अतं तक बने रहिये

दरअसल पार्थ चटर्जी कई बार अर्पिता के साथ उनके मामा के घर गए थे. अर्पिता के कई रिश्तेदारों को पार्थ चटर्जी से बात करने के बाद सरकारी नौकरी मिलने के आरोप हैं. हुगली के जंगीपाड़ा में दिलकश ग्राम पंचायत अधीन मथुराभाटी में अर्पिता मुखर्जी के मामा का मकान है. यहां अर्पिता मुखर्जी अक्सर पार्थ चटर्जी के साथ जाया करती है.आरोप है कि पार्थ चटर्जी ने अर्पिता के मामा के घर के पास एक नया मकान भी बनवाया है. अर्पिता के माता तपन चक्रवर्ती के घर के सामने पार्थ चटर्जी मछली भी पकड़ते थे पार्थ चटर्जी के आने-जाने से अर्पिता के ममेरे भाई कुंतल चक्रवर्ती के साथ उनकी घनिष्ठता हो गई थी.

अर्पिता के जंगीपाड़ा पहुंचने पर उसे वीआईपी ट्रीटमेंट मिलता था. पुलिस उनके आगे-पीछे घूमती थी. अर्पिता के मामा के घर पर दुर्गा पूजा का भी आयोजन होता है, जिसमें पार्थ चटर्जी जाया करते थे. वह अर्पिता के साथ कुछ समय बिता कर चले आते थे अर्पिता की वजह से कई रिश्तेदारों कौ नौकरी मिली है. अर्पिता की मौसी स्मृति देवी के बेटे को मंत्री की वजह से नौकरी मिली है. हावड़ा निवासी अर्पिता की मौसी स्मृति मुखोपाध्याय लक्ष्मणपुर घर में रहती हैं. अर्पिता के ममेरे और मौसेरे भाइयों ने कई लोगों को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था. केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी के अनुसार अर्पिता के मामा सहित कई रिश्तेदारों और उनके घर का विवरण पहले ही एकत्र किए जा चुके हैं. ईडी के अधिकारी हुगली के जंगीपारा में मथुराभाटी में अर्पिता मुखर्जी के मामा से पूछताछ करना चाहते हैं.

About Lakshmi