free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / महाभारत के ‘अर्जुन’ ने की विवादित टिप्पणी, जया बच्चन के ‘गुस्से’ पर कह गए ऐसी बात

महाभारत के ‘अर्जुन’ ने की विवादित टिप्पणी, जया बच्चन के ‘गुस्से’ पर कह गए ऐसी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद जया  बच्चन ने अपने अभिनय से लोगो का दिल जीता और कई अवार्ड अपने नाम किये .फिल्मो में नाम कमाने के बाद जया  बच्चन राजनीती में किस्मत आजमाने आगयी . जया ने  उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा  और भारी मतो से चुनाव जीत गयी .फिल्म  द्रोण’ के संगीत लॉन्च पर जया के भाषण की महाराष्ट्र के लोगों ने आलोचना की थी जिसके बाद  जया विवादों में आगयी थी . जया  बच्चन संसद में अपने भाषण और बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है .हालही में जया अपने भाषण को लेकर फिरसे चर्चाओ में है. अपने भाषण के दौरान  राज्यसभा सांसद जया बच्चन  विराट  रूप में नज़र आरही है कि उन्होंने गुस्से में  भाजपा को श्रापतक दे दिया .जिसकी वजह से ट्रोलर्स ने जया पर निशाना साध लिया.ऐसे में टीवी के फेमस कलाकार फिरोज खान भी पीछे नही रहे और उन्होंने भी  इस भाषण को लेकर विवादित टिप्पणी कर डाली .

 

‘अर्जुन’ ने की विवादित टिप्पणी

फेमस टीवी शो महाभारत (Mahabharat) में अर्जुन (Arjun) का किरदार निभाने वाले एक्टर फिरोज खान (Actor Firoz Khan) ने बॉलीवुड की सीनियर अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर दिया है. फिरोज खान ने अपने एक ट्वीट में जया बच्चन के कद को लेकर टिप्पणी की है.

क्या है विवादित टिप्पणी?

संसद में भाषण को 2 दिन बीत गए लेकिन यह मामला ठंडा नहीं हो रहा है. ऐसे में ट्वीट करते हुए एक्टर फिरोज खान लिखते हैं कि ‘अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्ज़त बनाई थी, उसकी ‘नटगुल्ली’ पत्नी ने उस इज्जत का कबाड़ा कर दिया.’ फिरोज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर उनके समर्थन और उनके खिलाफ लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

बीजेपी को दिया श्राप

राज्यसभा में जया बच्चन केंद्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ जमकर भड़की. इस दौरान बीजेपी सांसदों के साथ जया बच्चन की तीखी बहस भी हुई. बीजेपी सांसद अध्यक्ष से मांग कर रहे थे कि जया ने संसदीय गरिमा का अपमान किया है. जबकि जया बच्चन ने कहा कि मुझ पर निजी हमला किया गया, इसलिए मैं आप सभी को श्राप देती हूं कि बीजेपी के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं.

‘पनामा पेपर्स मामले में बहू से पूछताछ ’

गौरतलब है कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से पनामा पेपर्स मामले में ED द्वारा पूछताछ के मामले को लोग जया के गुस्से से जोड़ कर देख रहे हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.