free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुपम खैरअपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके हुए इमोशनल, बोले‘बहुत याद आ रही अब आपकी…

अनुपम खैरअपनी रील लाइफ पत्नी को याद करके हुए इमोशनल, बोले‘बहुत याद आ रही अब आपकी…

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री रीमा लागू जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े -बड़े स्टार्स की माँ के किरदार निभाए है .रीमा ने अपने शानदार अभिनय से दर्शको के दिलो में खास जगह बना ली थी .दर्शको को रीमा और अनुपम खेर और रीमा और अलोक नाथ की जोड़ी को पर्दे पर देखना अच्छा लगता है .आज भी दर्शक उनकी फिल्मे देखना पसंद करते है .लेकिन रीमा के फैन्स के लिए ये दुःख भरी खबर है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री रीमा अब उनके बीच नही है . कार्डियक अरेस्ट की समस्या होने की वजह से रीमा का नि-धन होगया था और इस खबर से उनके फैन्स बहुत दुखी थे .

गौरतलब है कि रीमा कि अचानक इस दुनिया से चले जाने पर उनके फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी काफी बड़ा झटका पहुंचा था. रीमाँ केवल 59 साल की थी जब उनका देहांत हुआ. अभिनेत्री ने 17 मई 2017 में मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में करीब 1:00 बजे अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली और हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गई. बता दे उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनके कोस्टार अनुपम खेर ने उनको काफी ज्यादा याद किया रीमा लागू ने कई फिल्मों में अनुपम खेर की पत्नी की भूमिका निभाई थी. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ अहम किरदार निभाए थे.

बता दे अनुपम खेर ने रीमा को काफी ज्यादा याद किया था उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस बात की सूचना अपने फैंस को दी थी. रीमा लागु की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर द्वारा उनको बहुत याद किया गया. इसी के चलते अनुपम खेर ने उन्हें याद करते हुए एक ट्वीट भी लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “मेरी रीमा को काफी ज्यादा याद करता हूं.” वही अनुपम ने रीमा के साथ एक फिल्म में काम किया था जिसका नाम सिहासन है उसकी एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की थी. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में डाला था कि रीमा मां का किरदार बखूबी निभाती थी. रीमा ज्यादातर सलमान खान की मां का किरदार निभाते हुए नजर आई हैं. बता दे इसके साथ ही उन्होंने कहीं और कलाकार आमिर खान, संजय दत्त और शाहरुख खान की मां का किरदार भी निभाया है.

यह भी जान लीजिए कि रीमा और अनुपम खेर की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती थी. अनुपम खेर का कहना था कि रीमा लागु काफी ज्यादा साफ दिल की इंसान थी. और वही अभिनेत्री की एक्टिंग की तारीफ करते हुए अभिनेता ने कहा कि यह एक कमाल की अभिनेत्री थी जो किसी भी किरदार में आसानी से ढल जाती थी. बता दे अभिनेत्री ने अनुपम खेर के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिनमें जुड़वा, गुमराह, कुछ-कुछ होता है, दीवाना मस्ताना, वंश, पापा कहते हैं, शोला और शबनम, श्रीमान आशिक,झूठ बोले कौवा काटे प्रेम ग्रंथ,और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. एक्ट्रेस भला ही अब इस दुनिया से जा चुकी है लेकिन उनके किरदारों के लिए उनके फैंस उनको आज भी याद करते हैं. अनुपम खेर द्वारा भी अपनी को-स्टार को खूब याद किया जाता है इस बात का खुलासा खुद अनुपम खेर ने अपने ट्वीट के जरिए कर दिया है.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.