free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अनुपम खैर का बयान

अनुपम खैर का बयान

फ़िल्मी जगत की अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुँच गयी है ! BMC ने कंगना रनौत के मुंबई पहुँचने से पहले ही उनके ऑफिस के हिस्से को अवैध बताकर तोड़ -फोड़ दिया था ! BMC  पहले नोटिस लगाया जिसमे अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही गयी थी ! लेकिन BMC  अधिकारी थोड़े समय बाद ही हथौड़ा लेकर आये और कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू करदी ! इस बात को लेकर कुछ बॉलीवुड के सितार बेहद नाराज है ! एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि

अनुपम खेर ने कहा , अफ़सोस है !

इस मामले में अनुपम खेर  ने महाराष्ट्र सरकार को खरीखोटी सुनाते हुए ट्वीट किया है !उन्होंने लिखा गलत ,गलत ,गलत है इसको बुलडोजर नहीं बुलिडोजर कहते है !किसी का घरौंदा इस बेहरहमी से तोडना बिलकुल गलत है ! इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर  पर नही बल्कि मुंबई की जमीं ओपर जमीर पर हुआ है ! अफ़सोस ,अफ़सोस,अफ़सोस है ! कुछ और लोगो ने भी इसी तरह ट्वीट किया है !

 

दोपहर 12:30 के करीब कंगना रनौत चण्डीगढ़ से मुंबई के लिए निकली थी ! बुधवार को मुंबई हाई कोर्ट से कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए उनके ऑफिस के अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर रोक लगाई ! BMC की कार्यवाई पर कोर्ट ने रोक लगा दी है ! मुंबई हाई कोर्ट में कंगना रनौत ने BMC को चुनौती दी थी  !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.