free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन को बेहद पसंद है नागिन सॉस, जानिये इसकी खासियत और कीमत

अमिताभ बच्चन को बेहद पसंद है नागिन सॉस, जानिये इसकी खासियत और कीमत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कई दशको से अपने दमदार अभिनय से दर्शको के दिल पर राज करते आये है .और आज भी दर्शको के  दिलो पर राज कर रहे है .फिल्मो में ही नही बल्कि  एडवरटाइजमेंट की दुनिया पर भी अभिनेता अमिताभ बच्चन का राज है .नवरत्न तेल से लेकर जीवन बीमा तक की एड में अभिनेता अमिताभ बच्चन नज़र आ चुके है .  इसके आलावा अमिताभ सोशल मिडिया पर भी एक्टिव रहते है .हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वो य्म्मी य्म्मी खाना खाते हुए नज़र आरहे है .और इन टेस्टी टेस्टी फ़ूड के साथ एक स्पैशल सॉस भी रखी है .  जिसे अमिताभ बड़े चाव से खाते है . तो चलिए आपको बताते है इस स्पैशल सॉस के नाम और कीमत के बारे में .

वहीं अब इनकी चर्चा सोशल मीडिया पर आम हो गई है. आमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में नागिन सॉस का भी जिक्र किया था. जिसको लेकर अब फैंस काफी ज्यादा दिलचस्प हो गए हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर इस नागिन सॉस की क्या खासियत है और इसकी कितनी कीमत है. आज हम आपको इसी सॉस के बारे में बताने वाले हैं.

चर्चा में आई नागिन सॉस मार्केट में आसानी से मिल जाएगी. इसके अलावा आप इस नागिन सॉस को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो नागिन सोस की 230 ग्राम की कीमत रे  223 बताई गई है.

जानकारी के मुताबिक इस सॉस का फ्लेवर Kantha Bomb है. इसकी खासियत की बात करें तो इस सॉस में कम स्पाइस होते हैं. इसको कम स्पाइस पसंद करने वाले लोग भी खा सकते हैं, और सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह आर्टिफिशियल तरीके से नहीं बनाई गई है. बल्कि यह शुद्ध तरीके से बनाई गई है और इसका लाल रंग तकनीक द्वारा नहीं किया गया है. बल्कि यह प्रकृति के द्वारा ही लाल रंग है.

तो लीजिए हमने आपको जिस नागिन सॉस को अमिताभ बच्चन खाते हैं, उसके बारे में लगभग सब कुछ बता दिया. चाहे फिर वो नागिन सॉस की कीमत हो या फिर उसकी खासियत. तो जाइए अब आप भी लीजिए मज़ा नागिन सॉस.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.