free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / BJP के सबसे बड़े नेता को हुआ कोरोना,देश मे हड़कम्प

BJP के सबसे बड़े नेता को हुआ कोरोना,देश मे हड़कम्प

देश में दिन प्रति दिन कोरोना केस के आंकड़े नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय ने 2 अगस्त सुबह जो आंकड़े जारी किए हैं, उसके मुताबिक पिछले 24 घंटों में को’रो’ना के कुल 54,736 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 853 लोगों की मौ’त हुई है. अब भारत में को’रो’ना सं’क्रम’ण के कुल मामले 17 लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं.

फिलहाल 5,67,730 एक्टिव केस हैं. भारत में सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है, जहां कोरोना के कुल मामलों की संख्या 4,31,719 पहुंच चुकी है. इनमें से 15316 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके चलते एक बड़ी खबर सामने आई है !

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और हॉस्पिटल में एडमिट होने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर पर दी है. अमित शाह ने संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और जांच कराने के लिए कहा है. अमित शाह कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है. इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं. गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.