free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / अमित मिश्रा को गोबर खिलाने वाली पा”किस्तानी अभिनेत्री को मिश्रा ने दिया करारा जवाब,हुई बोलती बंद

अमित मिश्रा को गोबर खिलाने वाली पा”किस्तानी अभिनेत्री को मिश्रा ने दिया करारा जवाब,हुई बोलती बंद

दोस्तों क्रिकेट आज की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खेलों में से एक है जिसे बच्चे से लेकर बडो तक खेलना पसंद करते  हैं। इस खेल से ना केवल मनोरंजन होता है बल्कि सेहतमंद रहने में भी मदद मिलती है। यह ऐसा खेल है जो विश्व भर में पसंद किया जाता हैऔर इस  खेलने वाले  क्रिकेटर ने  अपने  शानदर खेल से लोगों को  दीवाना बनाया हुआ है .कई ऐसे क्रिकेटर है जो आये दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण से चर्चाओं का विषय बने रहते है .इन दिनों भी भारतीय क्रिकेट टीम के एक शानदार बॉलर काफी सुर्खियों में बने हुए है .उस खिलाड़ी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से कई मैचों में भारत को जीत दिलावाई है .उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट के फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया.आपको बता दे ये अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहते है .ऐसे में उन्हें लेकर एक खबर सामने आयी है खबर के मुताबिक पाकिस्तानी हीरोइन ने  भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा के बारे में कही ऐसी बात कि बदले में अमित मिश्रा ने भी उन्हें दिया करारा जवाब कि हीरोइन की हुयी बोलती बंद .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

पाकिस्तानी हीरोइन ने अमित मिश्रा को कहा-गोबर खा ले, मिश्रा जी के जवाब ने कर दी बोलती बंद

दरअसल अमित मिश्रा को ट्विटर पर भी बेबाकी से अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। अमित मिश्रा एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं और इस बार उन्होंने अपने जवाब से एक पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद कर दी है। आपको बता दे कि इस सब की शुरुआत हुई अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले से। इस मैच से पहले मिश्रा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देगा तो वो पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाएंगे। अफगानिस्तान वो मुकाबला हार गया और तभी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मिश्रा से पंगा लेते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद, पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने मिश्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बेचारे अमित मिश्रा को पूरा हफ्ता गाय के गोबर पर बिताना होगा।’ शिनवारी के इस जवाब से भारतीय फैंस भी भड़क उठे लेकिन जवाब तो उन्हें मिश्रा जी ने ही दिया। अमित मिश्रा ने इस एक्ट्रेस की बोलती बंद करते हुए लिखा, “नहीं, मेरी पाकिस्तान आने की कोई प्लानिंग नहीं है” देखते ही देखते मिश्रा का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मिश्रा को भारतीय फैंस का भी भरपूर साथ मिला और फैंस ने भी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं अगर एशिया कप में भारतीय अभियान की बात करें तो अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारत भी फाइनल की रेस से बाहर हो गया लेकिन अपने आखिरी सुपर-4 मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को आसानी से हराकर टूर्नामेंट का अंत सुखद अंदाज़ में किया।

About Lakshmi