free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / पति का हुया बंटवारा! पहले से शादीशुदा युवक को लिव इन गर्लफ्रेंड से भी करना पड़ा निकाह, अब 3-3 दिन दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा

पति का हुया बंटवारा! पहले से शादीशुदा युवक को लिव इन गर्लफ्रेंड से भी करना पड़ा निकाह, अब 3-3 दिन दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा

यूपी के रामपुर (Rampur News) से बहुत ही दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां पहले से शादीशुदा युवक की दूसरी शादी कराई गई है. अब उसे तीन-तीन दिन अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा. पूरा मामला सोशल मीडिया के जरिए प्यार (Love On Social Media) का है. सोशल मीडिया पर प्यार के बाद युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन (Live In Relation) में रहने लगा था. इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

वहीं पहले से शादीशुदा युवक उसे छोड़कर अपने गांव भाग गया. उसकी गर्लफ्रेंड उसे ढूंढते-ढूंढते आखिरकार उसके गांव पहुंच गई. युवती के वहां पहुंचते ही काफी हंगामा हुआ. मामला सामने आने के बाद उसकी पत्नी को भी पति की दूसरी शादी के लिए राजी होना पड़ा. जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड से भी शादी कर ली. इतना ही नहीं दोनों पत्नियों (One Husband Two Wife) के बीच पति का बंटवारा भी हो गया है.

तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहेगा

युवक अब अपनी दोनों पत्नियों और माता-पिता के साथ भी रहेगा. युवक को अब अपनी दोनों पत्नियों के साथ ही उनके बच्चों का भी ख्याल रखना होगा. बंटवारे के हिसाब से वह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को अपनी पहली पत्नी के साथ रहेगा. तो वहीं प्रेमिका के साथ गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार रहेगा. रविवार को उसे अपने माता-पिता के साथ समय बिताना होगा.

यह अजीबोगरीब घटना रामपुर के ढोंकपुरी टांडा इलाके की है. डेढ़ साल पहले युवक की मुलाकात असम की रहने वाली एक लड़की के साथ फेसबुक पर हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों चंडीगढ़ में लिव इन रिलेशन में रहने लगे. इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई. वहीं लड़की नहीं जानती थी कि वह पहले से शादीशुदा है.

गर्लफ्रेंड के साथ कराई गई दूसरी शादी

उसके प्रेग्नेंट होने के बाद युवक अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर अपने गांव वापस भाग गया. वहीं उसकी लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे को उसका हक दिलवाने के लिए वह युवक को सर्च करते हुए उसके गांव तक पहुंच गई. पुलिस की मदद से वह अपने बच्चे के पिता तक पहुंचने में कामयाब हो गई. जैसे ही ये मामला सबके सामने आया वहां हड़कंप मच गया. काफी देर चले हाईबोल्टेड ड्रामे के बाद आखिरकार उसे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करनी पड़ी. अब युवक को अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.