free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / 2022 में भारत मे होगी भुखमरी,एलियन करेगे हमला,बाबा वेंगा ने की है ये भविष्यवाणी

2022 में भारत मे होगी भुखमरी,एलियन करेगे हमला,बाबा वेंगा ने की है ये भविष्यवाणी

दोस्तों बुल्‍गारिया की महान  भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा ने भविष्य को लेकर आज तक बहुत सी भविष्यवाणीया की है .जो पूरी तरह सच हुयी है .फिर वो चाहे ब्रिटेन की राजकुमारी डायना की मौत हो या 2004 में आयीं  सुनामी . साल 2021 खत्म होने को आया है और साल 2022 की शुरुआत होने वाली है . और सभी लोग भगवान से  बस यही प्राथना कर  रहे है कि आने वाला नया साल सबके जीवन में खुशिया लेकर आये .दुनिया में आया हुआ संकट पूरी तरह टल जाए . लेकिन साल 2022 को लेकर भविष्‍यवक्‍ता बाबा  वेंगा ने चेतावनी दी है कि ये साल पहले दो सालो से भी ज्यादा संकटो भरा होने वाला है .

साल 2022 में कोरोना से भी घातक वायरस आएगा। यही नहीं उन्‍होंने यह भी कहा है कि नए साल में एलियन धरती पर हमला कर सकते हैं। टिड्ड‍ियों के हमले से भारत में भुखमरी आ सकती है। बाबा वेंगा को बाल्‍कन क्षेत्र का नास्‍त्रेदमस भी कहा जाता है। बाबा वेंगा असली नाम वेंगेलिया गुश्‍तेरोवा है और उनकी 1996 में मौत हो गई थी। बाबा वेंगा का जन्‍म साल 1911 में हुआ था और उन्‍होंने दावा किया था कि ईश्‍वर ने उन्‍हें भविष्‍य को देखने का दुर्लभ तोहफा दिया है। मात्र 12 साल की उम्र में एक भीषण तूफान में बाबा वेंगा के आंखों की रोशनी चली गई थी। उन्‍होंने खुद अपनी मौत की सटीक भविष्‍यवाणी की थी। बाबा वेंगा ने साल 1996 में मरते समय साल 5079 तक के लिए अपनी भविष्‍यवाणी बता दी थी।

बाबा वेंगा की अब तक कई भविष्‍यवाणी सच

बाबा वेंगा का मानना था कि साल 5079 में दुनिया का अंत हो जाएगा। वेंगा ने मरने से पहले सोवियत संघ के विघटन, 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले, 2004 की सुनामी, अफ्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति के अमेरिकी प्रेजिडेंट बनने, ब्रिटेन की राजकुमारी डायना के मौत और 2010 के अरब स्प्रिंग जैसी कई सटीक भविष्यवाणियां की थीं। अब साल 2022 के लिए उनकी भविष्‍यवाणी सामने आ गई है।

बाबा वेंगा की साल 2022 के लिए भविष्‍यवाणी


रिपोर्ट के मुताबिक बाबा वेंगा का दावा है कि नए साल में दुनिया में प्राकृतिक आपदाएं आएंगी। ऑस्‍ट्रेलिया और कई एशियाई देशों में भीषण बाढ़ आएगी। उन्‍होंने कहा कि कोरोना से भी खतरनाक वायरस साल 2022 में दस्‍तक दे सकता है। उन्‍होंने कहा कि वैज्ञानिकों का एक दल साइबेरिया में एक नए वायरस को खोज निकालेगा जो अभी तक बर्फ में जमा हुआ था। दुनियाभर में पीने का पानी चिंता का विषय बना हुआ है। बाबा वेंगा का दावा है कि आने वाले साल में दुनिया के कई देशों में पीने के पानी का संकट पैदा हो सकता है।

टिड्डी दल के हमले से साल 2021 में दुनिया परेशान थी। बाबा वेंगा का दावा है कि टिड्ड‍ियों का दल भारत में फसलों और खेतों पर भीषण हमला करेगा जिससे भारत में भीषण भुखमरी आ सकती है। बता दें कि भारत में साल 2020 में टिड्ड‍ियों ने राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍य प्रदेश में भीषण हमला किया था और फसलों को चट कर दिया था। बाबा वेंगा ने कहा है कि साल 2022 में ऐस्‍टरॉइड Oumuamua को एलियन भेजेंगे ताकि धरती पर जीवन की तलाश की जा सके।

अब कलियुग का अंत होने जा रहा है। भीषण अकाल, युद्ध, मारकाट, भूकंप, बाढ, सुनामी से धरती की आबादी अगले दस साल मे चौथाई हो जायेगी। तब सत्ययुग आयेगा। य

 

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.