free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अक्षय ने खरीदी कनाड़ा में पहाड़ी

अक्षय ने खरीदी कनाड़ा में पहाड़ी

साल 1991 में सौगंध फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार सातवें आसमान पर हैं। उनकी फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं और ताबड़तोड़ चलती हैं। इसके साथ ही समाज सेवा को लेकर भी अक्षय कुमार हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं।

फोर्ब्स के मुताबिक अक्षय कुमार 2020 के सबसे ज्यादा कमाई किए जाने वाले अभिनेता में से एक हैं। कथित तौर पर साल 2019 में अक्षय की कुल संपत्ति लगभग 250 मिलियन डॉलर थी। अक्षय भारत और विदेशों में भी कई शानदार संपत्तियों के मालिक हैं। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल और अपने दो बच्चों के साथ मुंबई के 80 करोड़े के जुहु प्राइम बीच बंगले में रहते हैं।

ट्विंकल खन्ना ने डिजाइन किया घर
बहुमंजिला घर अक्षय कुमार का पसंदीदा है और इसको उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा डिजाइन किया गया है। घर में एक होम थिएटर और अन्य सभी सेवाएं उपलब्ध हैं। अक्षय कुमार को गोवा बेहद पसंद है, अक्सर उन्हें परिवार के साथ यहां समय बिताते देखा जाता है। यहां पर अक्षय का अपना विला है। यह विला अक्षय ने लगभग 10 साल पहले 5 करोड़ रुपये में खरीदा था

मॉरीशस में भी है अपना आलीशान घर
अक्षय का गोवा स्थित यह बंगला समुद्र के बिल्कुल किनारे है। यहां पर अभिनेता अपने परिवार के साथ मस्ती करते नजर आते है और अपने प्राइवेट पूल में स्वीमिंग करते हैं। भारत में ही नहीं मॉरीशस में भी अक्षय कुमार का एक शानदार बंगला है। अक्सर अक्षय यहां पर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए जाते हैं और यहां पर वह अपने भव्य बंगले पर रुकते हैं।

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.