free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / जावेद हबीब पर टूटी मुसीबत,आकाश विजयवर्गीय ने दिया सेंटर बन्द करने का अल्टीमेटम

जावेद हबीब पर टूटी मुसीबत,आकाश विजयवर्गीय ने दिया सेंटर बन्द करने का अल्टीमेटम

दोस्तो सभी लोग खूबसूरत दिखना चाहते है जिसके लिए वो सैलून और पार्लर जाते है ।और उन्हें किसी अनजान इंसान पर इतना ज्यादा विश्वास होता है कि ये उन्हें सुंदर बना देगा । जिसके लिए वो सैलून वालो को अच्छे खासे पैसे भी देते  है  और  फेशियल ,पेडीक्योर ,मैनीक्योर हेयर कलर ,हेयर कट और पता नही क्या क्या करवाते है .लेकिन कुछ लोग क्या करते है कस्टमर के साथ धोखा और गिरी हुई हरकत ।बहुत समय पहले  एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक सैलून वाला कस्टमर के फेशियल करता है लेकिन मसाज करते समय वो पानी की जगह थूक का इस्तेमाल करता है । हाल ही में ऐसी घटिया हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।जिसे देखने के बाद यूजर्स बेहद नाराज नजर आ रहे है और सैलून बंद करने की मांग कर रहे है।यही नहीं एक वी जे पी के विधायक ने भी अधिकारियों को अल्टीमेटम देकर सैलून को बंद करने के लिए कहा है ।

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को लेकर इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को अल्टीमेटम देकर उनके हेयर स्टाइल सेंटर बंद कराने की बात कही है. ऐसा नहीं होने पर विधायक ने खुद सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराने की चेतावनी भी दी है. फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का हाल ही में एक वीडियो जारी हुआ, जिसमें वे एक महिला का हेयरकट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन पर आरोप लगा है कि वे थूक लगाकर महिला का हेयर कट कर रहे हैं.

इस मामले में इंदौर के विधायक व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अधिकारियों को यह चेतावनी देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जावेद हबीब के इंदौर के हेयर सेंटर को तुरंत बंद करवा दिया जाए. यदि 48 घंटे के अंदर हेयर कट सेंटर बंद नहीं कराए गए तो वे खुद सड़क पर उतर कर विरोध दर्ज करवाएंगे.

आकाश विजयवर्गीय ने जावेद हबीब से माफी मांगने को भी कहा है. आकाश विजयवर्गीय ने अपने वीडियो में कहा है कि जावेद हबीब थूक लगाकर पूजा गुप्ता नामक महिला का हेयर कट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह काफी विवादास्पद और निंदनीय है. इस तरीके से किसी भी महिला का अपमान किया जाना गलत है. विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को नाम लेते हुए संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो इंदौर के प्रशासनिक और पुलिस के साथ-साथ नगर निगम के अधिकारियों के लिए है.

इंदौर में संचालित हो रहे हैं आधा दर्जन सेंटर

इंदौर के विभिन्न इलाकों में जावेद हबीब के आधा दर्जन हेयरकट सेंटर चल रहे हैं, जहां पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुष हेयर कट करवाने के लिए आते हैं. विधायक की चेतावनी के बाद हेयरकट संचालकों में काफी भय व्याप्त है. एक हेयरकट संचालक ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जावेद हबीब की गलती की सजा उन्हें नहीं मिलना चाहिए. हालांकि जावेद हबीब ने ऑनलाइन माफी भी मांग ली है. कोरोना काल की वजह से पहले ही उनका व्यापार मंदा पड़ा हुआ है. लोग बैंक से ऋण लेकर अपने सेंटर संचालित कर रहे हैं. विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद सेंटर के कर्मचारियों में भी दहशत का माहौल है

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.