free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / विक्की से शादी होते ही कैटरिना ने सलमान खान को दिखाए तेवर, अब टाइगर 3 नही बल्कि इस फिल्म की शूटिंग में रहेगी व्यस्त

विक्की से शादी होते ही कैटरिना ने सलमान खान को दिखाए तेवर, अब टाइगर 3 नही बल्कि इस फिल्म की शूटिंग में रहेगी व्यस्त

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी ग्रैंड शादी के बाद एक लम्बे ब्रेक के बाद फिरसे अपने कामो में व्यस्त हो गये है . अपने काम पर वापिस लौटने की बात विक्की ने सोशल मिडिया पर भी शेयर की थी और अब फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में विकी कौशल और निर्देशक मेघना गुलजार काफी व्यस्त नज़र आ रहे है . कैटरीना कैफ की बात करे तो उनके पास भी बहुत काम है रिपोर्ट के मुताबिक अपनी शादी के बाद कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3 की शूटिंग करने वाली थी .लेकिन शादी होते ही कैटरीना ने सलमान को धोखा दे दिया .और शादी की रस्मे खत्म होते ही दूसरी फिल्म की करने के लिए तैयार हो गयी .आखिर कैटरीना ने क्यों नही की सलमान  के साथ पहले शूटिंग क्या है पुरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

इमरान हाशमी होंने विलेन

याद दिला दें कि टाइगर 3, टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त है। इससे पहले इस सीरीज की दो फिल्में ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ थीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। जबसे सलमान ने अपने इस फिल्म की घोषणा किया है तबसे फैंस इसके इंतजार में बैठे हुए हैं। फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कटरीना  की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं इस बार फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन के किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा।

पहले फिल्म मेरी क्रिस्मस की शूटिंग करेंगी

अब करते हैं कटरीना की फिल्म शूटिंग शुरू करने की तो,  रिपोर्ट के अनुसार,  कटरीना एक दो दिन में या इसी सप्ताह श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिस्मस’ (Merry Christmas)की शूटिंग शुरू कर देंगी। रिपोर्ट में कहा गया है इस फिल्म की शूटिंग मुबंई में एक स्टूडियों की जाएगी, जिसके लिए कटरीना राजी हो गई हैं क्योंकि इसके अभी उन्हें शहर के बाहर जाना नहीं पड़ेगा। इस फिल्म में वह विजय सेतुपति के अपोजिट नजर आएंगी। हालांकि इस बारें अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है ।

दिल्ली में होगी शूटिंग

रिपोर्ट के अनुसार, कैट, टाइगर -3 की शूटिंग से पहले इस फिल्म की शूटिंग निपटा कर अपनी हवाई उड़ान भरेंगी। इससे पहले कैट, सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई में कर चुकी है। अब मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) द्वारा निर्देशित इस स्पाई थ्रिलर फिल्म के शूटिंग का अंतिम चरण बाकि है। कहा जा रहा है फिल्म की बाकि शूटिंग राजधानी दिल्ली में शूट किया जाएगा।

 

 

About Payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.