free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / चुनाव हारते ही सपा में लगी इस्तीफों की झड़ी, आजम खां के बाद इस हिन्दू नेता ने भी छोड़ी पार्टी

चुनाव हारते ही सपा में लगी इस्तीफों की झड़ी, आजम खां के बाद इस हिन्दू नेता ने भी छोड़ी पार्टी

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम  है कि हालही में हुए उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव और विधान परिषद चुनाव में समाजवादी पार्टी को  करारी हार का सामना करना पड़ा .जिसके बाद से ही पार्टी में हलचल मची हुयी है और बहुत से नेताओ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  के बीच तनाव की खबरे सामने आ रही है जिनमे शिवपाल यादव और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के अलावा और बहुत से नेताओ के नाम शामिल है .अखिलेश यादव से नाराज नेताओ की नाराजगी के चलते सपा में इस्तीफों की बरसात होने लगी है .जिससे साफ़ नज़र आ रहा है कि एक एक कर के सब सब सपा का साथ  छोड़ रहे है .ऐसे में खबर सामने आई है कि शिवपाल यादव और आजम खान के बाद अब शनिवार को एक और नेता ने सपा इस्तीफा भेजा और पार्टी का साथ छोड़ दिया है इसी के साथ आजम खान के मुद्दे पर पर खामोश रहने का आरोप लगाया है. इस मामले से जुडी पुरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

अखिलेश पर लगाया यह आरोप 


नवीन शर्मा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान के मुद्दे पर पर खामोश रहने का आरोप लगाया है. बता दें कि बीते दिनों आजम खान के मीडिया प्रभारी के अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि वे एक बार भी आजम खान से मिलने सीतापुर जेल नहीं गए. चुनाव में जो 111 सीट आईं, वो हमारी वजह से आईं. इसके बाद भी अखिलेश हमारे नहीं हुए. अखिलेश यादव को हमारे कपड़ों से बदबू आती है और वे आजम खान के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

इन नेताओं ने हाल ही में दिया इस्तीफा 


नवीन शर्मा से पहले कासिम राईन, युवजनसभा के नूरपुर ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद हमजा शेख और दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री इरशाद खान भी सपा से रिजाइन कर चुके हैं. हैरानी की बात ये है कि ये सभी नेता इस्तीफे की वजह अखिलेश यादव का बर्ताव बता रहे हैं.
इनका आरोप है कि सपाध्यक्ष अखिलेश मुसलमानों की अनदेखी करते हैं.

 

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.