free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / जितिन के BJP ज्वाइन करने पर बौंखला गयी कांग्रेस, इस नेता ने लगाई कांग्रेस की जमकर क्लास,

जितिन के BJP ज्वाइन करने पर बौंखला गयी कांग्रेस, इस नेता ने लगाई कांग्रेस की जमकर क्लास,

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. एक के बाद एक राज्य में हार का सामना कर रही कांग्रेस को बड़े झटके लगते जा रहे हैं. अब पार्टी को बड़ा झटका देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भाजपा का दामन थाम लिया है. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस बौंखला गयी है और उनपर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें एमपी कांग्रेस ने जितिन प्रसाद की तुलना कूड़े से की है. तो वहीँ कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह की भी प्रतिक्रिया जितिन प्रसाद के भाजपा ज्वाइन करने पर आई है. उन्होंने जितिन को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है.

अदिति सिंह ने कहा है कि उत्तरप्रदेश की सियासत में कांग्रेस को जमीन पर काम करने की जरुरत है. मैं सच और साफ बोलती हूँ. उन्होंने कहा है कि आखिर बड़े नेता पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं? पार्टी आलाकमान को इसपर मंथन करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि आने वाले समय मेंतय करुँगी कि किस पार्टी से चुनाव लड़ना है. इसी के साथ उन्होंने कहा है कि मेरी बात अगर किसी को बुरी लगती है तो इसका कोई कुछ नहीं कर सकता है.

गौरतलब है कि अदिति सिंह ने आगे कहा है कि मैं प्रियंका गाँधी पर कोई टिप्पणी नहीं करती लेकिन उन्हें खुद देखने की जरुरत है. इसके आगे उन्होंने जितिन प्रसाद का जाना पार्टी के लिए बड़ा नुकसान बताया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी को आत्ममंथन करना होगा कि आखिर क्यों वरिष्ठ नेता जैसे सिंधिया और जितिन जैसे लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बन रही है. उन्होंने कहा है कि जितिन का भविष्य बीजेपी में उज्जवल होगा.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.