free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / तलाक के बाद मानो औरत न हुई, साबुन हो गई, एक ने इस्तेमाल कर लिया तो दूसरे के लिए बेकार हो गई …

तलाक के बाद मानो औरत न हुई, साबुन हो गई, एक ने इस्तेमाल कर लिया तो दूसरे के लिए बेकार हो गई …

साउथ इंडियन फिल्मो की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु 2017 में चैतन्य नागा से शादी के बंधन में बंध गयी थी.लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा समय तक टिक नही पाई .शादी के चार साल बाद सामंथा रुथ और नागा चैतन्य का तलाक हो गया . लेकिन कुछ लोग इस तलाक का कारण अभिनेत्री सामंथा रुथ को ही  मान रहे है .सभी को लगता है कि पैसे की वजह से सामंथा रूथ ने नागा चैतन्य से शादी की थी .जिसके लिए यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे है .लेकिन सामंथा इन ट्रोलर्स से डरने वाली नही है . वो इनका सामना कर रही है और उन्ही की भाषा में उन्हें जवाब भी दे रही है .

एक यूजर ने सामंथा को ट्रोल करते हुए लिखा था- सामंथा एक तलाकशुदा, बर्बाद और सेकेंड हैंड आइटम है जो कि नागा चैतन्य के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर बैठी है. इस पर सामंथा ने यूजर को जवाब दिया- ‘गॉड ब्लेस योर सोल’ यानी भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. सोशल मीडिया पर सामंथा के इस जवाब की तारीफ हो रही है. हालांकि यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.

बीता कुछ वक्त सामंथा के लिए मुश्किलों से भरा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने हाल ही में बताया था कि नागा चैतन्य से तलाक के बाद उन्हें लगा था कि वे मर जाएंगी. सामंथा ने कहा था, ‘मुझे हैरानी है कि मैं कितनी मजबूत थी. मुझे लगा था मैं बहुत कमजोर व्यक्ति हूं. मैंने सोचा था कि अलग होने से मैं टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी. मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी. आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितनी मजबूत हूं क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानती कि ये मैं ही हूं.

पति से अलग होने के बाद सामंथा ने उन लोगों की आलोचना भी की थी जो सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बातें लिख रहे हैं. उन्होंने कहा था- जब महिलाओं का कोई मसला होता है तो उस पर नैतिकता के सवाल उठाए जाते हैं, लेकिन एक समाज के रूप में हम पुरुषों की नैतिकता पर सवाल नहीं उठाते.

इतना ही नहीं, कई लोगों ने ये भी कहा कि सामंथा नागा के साथ किसी तरह से परिवार आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं और इस कारण उन्होंने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया है। साथ ही खबरें ऐसी भी आईं कि सामंथा अबॉर्शन तक करवा चुकी हैंसामंथा और चैतन्य ने साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी. बस कुछ वक्त पहले ही, दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट शेयर कर 4 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने की खबर साझा की थी. दोनों के इस फैसले से फैंस काफी हैरान हुए थे.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.