free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का खुलासा- बड़ा बिजनेसमैन बोला 25 लाख देता हूं, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का खुलासा- बड़ा बिजनेसमैन बोला 25 लाख देता हूं, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ

दोस्तों नीतू चन्द्रा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री-निर्माता हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘गरम मसाला’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को आपको याद होगी। कि फिल्म ‘गरम मसाला’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिससे इस इंडस्ट्री से कब कैसे और कहा गायब हो गई जिसका किसी को नहीं पता चला। वह अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है इस बार एक्ट्रेस अपनी शादी से जुड़े एक बड़े खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायगे आगे जानकारी के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल एक्ट्रेस ने बॉलीवुड नीतू चन्द्रा ने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर बात की है. यही नहीं नीतू इन बातों को कहते हुए रो भी पड़ीं। नीतू अपने फिल्मी करियर के बारे में बताया कि मेरी जर्नी एक सक्सेसफुल एक्टर की फेलियर स्टोरी है, क्योंकि मैंने 13 नेशनल अवॉर्डेड फिल्म मेकर्स के साथ काम किया है। इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में करने के बाद भी मुझे कभी पहचान नहीं मिली। नीतू की लव लाइफ की बात करें, तो उन्होंने एक्टर रणदीप हुड्डा को काफी समय तक डेट किया था। करीब तीन साल तक डेट करने के बाद ये कपल अलग हो गया था। इनके अलग होने के पीछे वजह बताई गई थी कि, नीतू को फिल्मों में रणदीप के इंटीमेट सीन पसंद नहीं थे। उन्होंने तब से कई फिल्मों में अभिनय किया जैसे ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री, ओए लकी लकी ओए, अपार्टमेंट, बी आदि।

नीतू ने बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया. सुशांत ने भी सुसाइड किया था, मिली जानकारी के मुताबिक फिल्में ना मिलने की वजह से ही उन्होंने ये कदम उठाया था। नीतू ने कहा कि उनके मन में भी कई बार आता है कि वो भी सुसाइड कर लें। नीतू ने फिल्म इंडस्ट्री के उस रुख को उजागर किया जो लाइमलाइट से हटकर एक काला सच है। नीतू ने कहा कि जितने भी लोग इसे सुन रहे हैं वो कहेंगे कि नीतू तो हमदर्दी लेने आई है फिर यहाँ क्या करने आई है, लेकिन मैं पहले तो नहीं आई ऐसे बोलने नीतू ने बताया कि एक बिजनेसमैन ने एक बार उन्हें खरीदने की कोशिश की थी और उनसे कहा थामैं तुम्हें 25 लाख दूंगा हर महीने, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.