free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सड़क 2 ट्रेलर रिलीज़ होते ही अहिनेत्री ने कही ये बात

सड़क 2 ट्रेलर रिलीज़ होते ही अहिनेत्री ने कही ये बात

हाल ही में आलिया भट्ट के आने वाली फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था! जिसने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है! यह वर्ल्ड रिकॉर्ड लाइक का नहीं बल्कि डिसलाइक का बनाया है! जिसके बाद अब यह ट्रेलर एक और कारण से चर्चा में आ गया है! इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट की डायलॉग कह रही है जिसमें उनका कहना है कि फेक गु-रुओं की वजह से मैंने बहुत कुछ खोया है! अब इसी डायलॉग को लेकर भी चर्चा छिड़ गई है!

इसी को लेकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कं-गना र-नौत ने भी आलिया भट्ट के ऊपर निशाना साधा है! कं-गना रनौत ने लिखा कि बहुत शानदार बात पकड़ी है क्या इस गुरु को मौलवी या कैलाश स्कैं-डल से या मक्का स्कैं-डल से बदला जा सकता है! क्या सा-धुओं की लिं-चिंग का मामले से इसका कुछ लेना देना है जोकि अभी जांच का विषय है? क्या पाकि-स्तानी दला-लों को धार्मिक नफ-रत और जांच के विषय पर टिप्पणी करने की इजाजत दी जाती है!”

बता दें कि फॉक्स स्टार हिंदी में अपने यूट्यूब चैनल पर सड़क 2 का ट्रेलर जारी किया है! जिसको 66000 लोगों ने पसंद किया है और 748 हजार लोगों ने नापसंद! ऐसा ही कुछ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिला है! जिसके अंदर 29000 लोगो इस ट्रेलर को पसंद किया है तो वही 144 हजार लोगों ने नापसंद! बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर एक अभियान चला रहे हैं और सभी से सड़क 2 का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं!

जिसको लेकर एक उपयोगकर्ता नहीं सुशांत सिंह राजपूत के लिए नायक करते हुए लिखा कि “ट्रेलर आउट हो गया है इसे केवल एक डिसलाइक नाते बल्कि इसे सबसे ज्यादा ना पसंद किए जाने वाला ट्रेलर बनाएं!” वही सुशांत के प्रशिक्षण में लिखा कि सड़क 2 का ट्रेलर आ गया है संजय दत्त जी भी क्षमा करें हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं लेकिन कृपया समझे हम महेश भट्ट और उसके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.