free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / आमिर खान की बेटी की हुई सगाई,जानिए कौन है आमिर के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे

आमिर खान की बेटी की हुई सगाई,जानिए कौन है आमिर के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे

मित्रों बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार है जो अक्सर अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बन जाते है कई ऐसे स्टार है जो अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक निर्देशक आर निर्माता भी है इन्होने कई सारी फेमस मूवीज में काम किया है वही आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी लेकिन किसी आपसी मतभेदों के कारण दोनों ने तलाक ले लिया कुछ दिनों बाद आमिर को किरण राव से प्यार हो गया और शादी कर ली थी और आज आमिर खान के तीन बच्चे हैं आमिर की पहली पत्नी रीना से एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी इरा खान और सरोगेसी के जरिए दूसरी पत्नी से एक बेटा आजाद राव खान है आमिर ख़ान से जुड़ी कोई भी छोटी या बड़ी खबर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है भले ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव ना हो लेकिन अभिनेता अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं लेकिन इन दिनों आमिर खान की बेटी इरा खान भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है आखिर कार आमिर खान के दामाद कौन हैं इनके बारे में आगे जानने के लिए लेख को विस्तार से पढ़े।

दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान ने सगाई कर ली है अभिनेता के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे है वह बेहद हैंडसम हैं इरा के साथ उनकी कई तस्‍वीरें वायरल हो चुकी हैं इरा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और बिंदास इमेज की वजह से उनकी तस्‍वीरें अक्‍सर वायरल होती रहती हैं  इरा खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। जिसके बाद परिवार, दोस्तों और फ्रेंड्स ने उन्हें कांग्रेचुलेट करना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, नुपुर को अपनी साइकिलिंग कॉस्ट्यूम पहने स्टैंड में खड़ी इरा की तरफ आ रहें हैं। देखते ही देखते नुपुर हाथ में अंगूठी लेकर घुटने के बल बैठ गए और उन्होंने इरा से पूछा, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?। जिस पर इरा ने ‘हां’ में जवाब दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक नुपुर प्रोफेशन से सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। वह पिछले कुछ समय से इरा को ट्रेनिंग दे रहे हैं। दोनों ने 2020 में आफिशियली अपने रिश्ते की शुरुआत की। नुपुर, 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में जन्में थे। वह एक हिंदू परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी मां प्रीतम शिखर एक डांस टीचर हैं। फिटनेस ट्रेनर के साथ, नुपुर डांसर भी हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के गाने जय जय शिव शंकर पर डांस करते हुए भी नजर आ रहें हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने 2014 में आयरन मैन 70.3 विश्व चैम्पियनशिप में भाग लिया था, साथ ही वह नेशनल लेवेल के टेनिस खिलाड़ी भी रह चुके हैं। नुपुर ने इरा के अलावा, उनके पिता और बॉलीवुड फिल्म स्टार आमिर खान को भी ट्रेन किया है। साथ ही नुपुर एक दशक से भी अधिक समय से सुष्मिता सेन को ट्रेन कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

About Lakshmi