free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / नुकसान में बेच डाला अभिषेक बच्चन ने अपना आलीशान फ्लैट,लोग पूछ रहे सवाल

नुकसान में बेच डाला अभिषेक बच्चन ने अपना आलीशान फ्लैट,लोग पूछ रहे सवाल

दोस्तों आजकल बच्चन परिवार काफी सुर्खियों में है .फिर चाहे वो संसद में जया बच्चन का ब्यान हो या ऐश्वर्या बच्चन का पनामा पेपर लीक मामला.लेकिन हालही में अभिषेक बच्चन सुर्ख़ियों में है .लेकिन वो अपने किसी ब्यान या किसी केस और न ही अपनी किसी  नई फिल्म की वजह सुर्खियों में है .दरअसल पता नही ऐसा क्या हुआ ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी जो करोड़ो रूपये के मालिक बच्चन परिवार के बेटे को अपना अपार्टमेंट बेचना पड़ गया .और वो भी इतनी कम कीमत में जिसकी वजह से हर तरह अभिषेक के ही चर्चे हो रहे है .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

साल 2014 में खरीदा था ये अपार्टमेंट

ख़बरों की माने तो अभिषेक बच्चन का यह अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली इलाके में मौजूद है. यह लग्जरी ओबेरॉय 360 टावर के तीसरे फ्लोर पर था इसे अभिषेक ने 46 करोड़ रूपये में बेच दिया है. खास बात यह भी है कि इसी बिल्डिंग में अक्षय कुमार और शाहिद कपूर का भी फ़्लैट है. यानि यह दोनों अभिनेता अभिषेक बच्चन के पड़ोसी रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खिलाडी कुमार ने यह अपार्टमेंट लगभग 52.5 करोड़ रूपये में खरीदा था. जबकि शाहिद कपूर ने इसे 56 करोड़ रूपये की रकम देकर अपने नाम किया था. वहीँ अभिषेक बच्चन ने इस फ़्लैट को साल 2014 में लिया था. उस समय उन्होंने इसकी 41 करोड़ रूपये कीमत अदा की थी. यह फ़्लैट 7,527 स्क्वायर फीट का है.

पिता के पास भी है कईं प्रॉपर्टीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन के पिता यानि अमिताभ बच्चन के पास भी प्रॉपर्टी की कोई कमी नहीं है. उन्होंने भी इसी वर्ष मई महीने में 13 करोड़ रूपये की प्रॉपर्टी खरीदी थी. यह प्रॉपर्टी देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी है. इसके इलावा अमिताभ के पास वर्तमान में पांच बंगले हगें. वह अपने पूरे परिवार के साथ ‘जलसा’ में रह रहे हैं जोकि दो मंजिला ईमारत है और 10 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है.

अमिताभ के माता-पिता एक समय में ‘प्रतीक्षा’ नामक बंगले में रहा करते थे. लेकिन उनके देहांत के बाद वह घर अमिताभ बच्चन को अकेलेपन का एहसास दिलवाने लग गया था. जिसके बाद वह जलसा में शिफ्ट हो लिए. प्रतीक्षा की एक खासियत यह भी है कि यह फिल्म प्रेमियों के लिए एक आइकोनिक ईमारत है. एक वेबसाइट के अनुसार बिग बी के पास साल 2017 में 2,496 करोड़ रूपये की प्रॉपर्टी थी जबकि साल 2020 में यह आंकड़ा बढ़ कर 2,681 करोड़ रूपये तक पहुँच गया और अब भी उनकी संपत्ति में लगातार इजाफा हो रहा है.

 

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.