free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / योगी सरकार ने किया 5 बड़े अफसरों का तबादला

योगी सरकार ने किया 5 बड़े अफसरों का तबादला

सरकारी अफसरो  की जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए, उत्तर प्रदेश के सी एम् योगी आदित्य नाथ ने राज्य के 5 बड़े अधिकारियों का तबादला कर दिया है ! यूपी में बड़े पैमाने पर कई आईएएस अफसरों के तबादले की खबर है, जिसमें प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारी भी शामिल हैं।। सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर के कमीश्नर को भी बदल दिया गया है। इसके साथ ही राज्य के 5 जिलों के जिलाधिकारियों का भी ट्रांसफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक यूपी सरकार के इन तबादलों में कुछ प्रमुख सचिव और वरिष्ठ आईएएस अफसर शामिल हैं। मनोज सिंह को उद्यान विभाग के बजाये अब अपर मुख्य सचिव, वन एवं पर्यावरण बना दिया गय है। जबकि के रवींद्र नायक को प्रमुख सचिव, समाज कल्याण का जिम्मा सौंपा गया है। इसके साथ ही मुकेश मेश्राम को डीजी पर्यटन का प्रभार सौंपा गया है।

रामी रेड्डी को सहकारिता विभाग से हटाकर उद्यान विभाग का एसीएस का जिम्मा सौंपा गया है। बीएल मीणा को सहकारिता का एसीएस और सुधीर गर्ग को दुग्ध विभाग का प्रमुख सचिव बनाया गया है। सुधीर गर्ग को वन विभाग से हटा दिया गया है।

एनजी रवि कुमार को गोरखपुर का नया कमिश्नर बनाया गया है। अजय शंकर पाण्डेय झांसी के कमिश्नर बनाये गये। इसके साथ ही राज्य के 4 जिलाधिकारियों को भी हटा दिया गया है।

अरविंद चौरसिया को डीएम लखीमपुर, बालकृष्ण त्रिपाठी डीएम अमरोहा, शैलेंद्र सिंह को डीएम मुरादाबाद, अंकित अग्रवाल को डीएम एटा और आर.के.सिंह को डीएम गाजियाबाद बनाया गया है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.