free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / खाने का ऑर्डर लेकर पहुंचा 42 साल के जोमेटो डिलीवरी बॉय, लड़की को अकेला देख करदी kiss

खाने का ऑर्डर लेकर पहुंचा 42 साल के जोमेटो डिलीवरी बॉय, लड़की को अकेला देख करदी kiss

मित्रों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज इंटरनेट का जमाना हैं। हर दिन नई-नई तकनीकी का आविष्कार किया जा रहा है। इसलिए हमारे काम भी काफी आसान होते जा रहें हैं। जहां पिछले कुछ साल लोग ऑनलाइन सिस्टम के बारे में ज्यादा जानते भी नहीं थे। लेकिन आज तकनीकी के चलते लोग ऑनलाइन शौपिंग से ऑनलाइन रिचार्ज ,बिजली, बिल जमा करना सब अपने घर बैठे ही मोबाइल, लैपटॉप की मदद से कर देते हैं। और अब पिछले कुछ सालों में ऑनलाइनऑर्डर  का प्रचलन काफी चल रहा है चाहे कोई चीज़ हो या फिर खाना । मतलब की अब कोई भी अपने पंसद के होटल से घर बैठे खाना आर्डर कर घर या ऑफिस कहीं भी मंगा सकता हैं। लेकिन डिलीवरी के दौरान आए दिन कई घटनाये सामने आ रही है एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ डिलीवरी लेकर आने वाला शख्स कस्टमर के साथ छेड़छाड़ किया इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये.

दरअसल महाराष्ट्र के पुणे में येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी से है”रान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया था उसके बार एक 42 साल का रईस शेख नाम का शख्स लेकर पहुंचा। जोमैटो डिलीवरी बॉय ने 19 साल की लड़की को जबरन किस कर दिया इस घटना के बाद युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की जिस पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय रईस शेख डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है कोंढवा पुलिस मामले की जांच कर रही है लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और कोंढवा के ही एक कॉलेज में पढ़ती है रात करीब 9:30 पर उसने जौमेटो से खाना ऑर्डर किया डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा.

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने बताया कि जैसे ही वह पानी लेकर आई, वह उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा जब लड़की ने बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है, जो कि उस समय अपने-अपने घर गई हुई थीं डिलीवरी बॉय को जैसे ही पता लगा कि लड़की इस समय अकेली है उसने दोबारा से लड़की से एक और गिलास पानी मांगा लेकिन इस बार पानी लाने के लिए जैसे ही लड़की मुड़ी, जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया जाते-जाते उसने यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह बेझिझक उसे बोल सकती है लेकिन जाने के बाद भी वह उसे वाट्सएप नंबर पर मैसेज करने लगा पीड़िता ने बताया कि पहले वह कंप्लेंट करने से हिचकिचा रही थी लेकिन जब वह उसे वाट्सएप पर मैसेज करने लगा तो उसने कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की जांच अभी जारी है.

About Lakshmi