free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मासूम बच्चा इं’जिन में जा कर फस गया

मासूम बच्चा इं’जिन में जा कर फस गया

उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक  दो साल के बच्चे को माल’गाड़ी के आगे के फें”क दिया गया। मासू’म जाकर गाड़ी के इंजन और पहियों के बीच फं’स गया । हालांकि अच्छी बात यह है कि उसको सुरक्षित बचा लिया गया।

पायलट की सूझबूझ से जिंदा बचा बच्चा 
दरअसल, यह खौफनाक घटना आगर शहर के पास दो दिन पहले घटी, लेकिन वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक नाबालिग ने मासूम को  मालगाड़ी के आगे बच्चे को फेंका था, वह जाकर इंजन के बीचों बीच फंस गई और रोने लगी। मालगाड़ी के लोको पायलट और को पायलट की सूझबूझ से बच्चा जिंदा बचा गया और उसको मां को सौंप दिया।

पायलट ने अधिकारी को लिखा एक पत्र
इस घटना के बारे में लोको पायलट दीवान सिंह ने अपने अधिकारी को एक पत्र लिखकर जानकारी दी।  21 सितंबर को वल्लभगढ़ स्टेशन से गाड़ी संख्या E/BOX निकली थी कि वल्लभगढ़ एडवांस स्टार्टर के पास एक 14-15 साल का लड़का एक डेढ़ से दो साल के बच्चे को लेकर आया और बीच ट्रैक पर चलती गाड़ी के सामने फेंक दिया। वह इंजन के बीच में फंस गया हमने नीचे जाकर देखा तो वह रो रहा था। हम लोगों ने उसको निकाला और मां को सौंप दिया।

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें, रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.