free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / रि’या ने उसके अकाउंट से निकाले 17 क’रोड़ रुपये

रि’या ने उसके अकाउंट से निकाले 17 क’रोड़ रुपये

सु’शां’त के जाने के बाद अभी तक लोग उनके गम को भुला नहीं पा रहे है ! कोई भी ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि उन्होंने खुद ये कदम उठाया है ! सभी का भरोसा  है कि उन्हें ये काम करने के लिए किसी ने उकसाया है !

बात दें कि अपने बेटे को खो देने के बाद सु’शां’त के पिता काफी टूट गए है ! उन्होंने सु’शांत की प्रेमिका और अ’भिनेत्री रिया च’क्रव’र्ती के खि’लाफ पटना के रा’जीवनगर के थाने में  ऍफ़आईआर करवा दी है ! सु’शां’त के पिता का आ’रोप है कि रि’या ने उनके बेटे को पहले अपने जाल में फंसाया और फिर सु’शां’त के अका’उंट से 17 करोड़ रुपये निकाल  कर फरार हो गयी ! उनका आ’रोप है कि रि’या चक्र’व’र्ती ने उनके बेटे को आ’त्मह’त्या करने के लिए उकसाया है

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप :

    • सुशांत के परिवार का कहना है कि सुशांत को हमारे परिवार से रिया ने दूर किया और रिया के परिवार को सुशांत अपना परिवार मानने लगे थे.

 

    • उन्होंने बताया कि रिया के भाई को सुशांत ने अपनी कंपनी में डायरेक्टर बनाया. रिया की मम्मी उनके साथ घर में रहती थीं.

 

    • उनका कहना है कि रिया की मम्मी की काफी दखलअंदाजी थी.

 

    • सुशांत के प्रोजेक्ट, उनके बिजनेस और फाइनेंस डील्स भी रिया करती थीं.

 

    • सुशांत के डिप्रेशन के इलाज की जिम्मेदारी भी रिया ने ली थी.

 

    • डॉक्टर से लेकर हर फैसला रिया ने ही लिया था. सुशांत की बीमारी के बारे में रिया ने उनके परिवार से छुपाया.

 

  •  सुशांत अपनी बहनों से ना मिले इसके लिए रिया ने विला और रिजॉर्ट का रूख किया. बांद्रा का घर भी सुशांत से रिया की पसंद से दिसंबर 2019 में लिया था.

 

रिया के ऊपर मुकदमा संख्या 241/20 है. जिसके बाद पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है. मुकदमा में आईपीसी की 406, 420, 341,323,342 धाराएं लगाई हैं ! सुशांत के पिता ने बताया कि वह बीमार रहते है ! वह मुम्बई में  मुकद्दमा लड़ने के लिए लाचार है इसी कारण उन्होंने पटना में मुकद्दमा दर्ज किया !  पटना के एसएसपी ने कहा कि यह विशेष परिस्थिति में दर्ज कराया गया है.इसके एफआईआर को क्लासिफाइड श्रेणी में रखा गया है और कोर्ट में भेज दिया गया है

इस केस के मामले में पहले ही रिया से पुलिस  11 घंटे की पूछताछ कर चुकी है ! जिसके बाद रिया ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिल कर इस केस के CBI जाँच की मांग भी की थी !

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.