free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / 15 अगस्त तक की कर लें तैयारी, नहीं तो झेलनी पड़ सकती है परेशानी

15 अगस्त तक की कर लें तैयारी, नहीं तो झेलनी पड़ सकती है परेशानी

देश में को’रो’ना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए समय समय पर लॉ’क डा’उन बढाया जा रहा है ! देश के कई राज्य इसके कहर से सुरक्षित है लेकिन कई राज्यों पर तो इसका बहुत बु’रा प्रभाव पड़ा है ! जो की आने वाले समय के के लिए एक खतरा है !  आपको बता दें की बिहार की राजधानी प’टना में अभी 31 जुलाई तक का लॉ’क डा’उन लगा है लेकिन जिस तरह से रोज़ को;रो ना के मामले सामने  आ रहे है उसे देखते हुए सम्भावना है कि प’टना में 15 अगस्त तक लॉ’क डा’उन बढ़ सकता है !

इस समय पटना में लगातार चार दिन से  रोज़ 500 से ज्यादा मामले आ रहे है ! बीते सोमवार के दिन पटना से 552 नये कोरोना मरीज के मामले सामने आये है ! ऐसा लगातार पिछले चार दोनों से हो रहा है ! इसके साथ ही पटना में कोरोना पाॅजिटिवों संख्या बढ़ कर 6,985 हो गयी. इनमें 3937 ठीक हो चुके हैं. जिले में अभी 3007 एक्टिव मरीज हैं, जबकि 41 की मौत हो चुकी है.

मंगलवार के दिन स्वास्थ्य मंत्री ने इस बात की जानकारी दी कि पीछे 24 घंटे में राज्य  में कुल नए कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 1749 हुयी है ! जिसमें पटना के 411 नए मरीज़ आये है ! नये संक्रमितों में पीएमसीएच, सब्जीबाग, गोरिया टोली, त्रिपोलिया, सैदपुर, पटना सिटी, गायघाट, सुल्तानगंज, बाजार समिति, कदमकुंआ, कंकड़बाग गोला रोड, फुलवारी, मनेर आदि इलाकों के मरीज शामिल हैं.राज्य में लगातार दूसरे दिन 14 हजार से अधिक सैंपलों की जांच की गयी.राज्य में कोरोना के 2192 और नये केस मिले हैं.

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार रविवार को 812, शनिवार को 1048 और शुक्रवार को 332 पॉजिटिव पाये गये. यह लगातार तीसरा दिन है, जब नये केसों का आंकड़ा 2100 के पार है. इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 41,111 तक पहुंच गयी है

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.