free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / रि-श्वत के मामले में त-हसीलदार को लिया हि-रा’सत में

रि-श्वत के मामले में त-हसीलदार को लिया हि-रा’सत में

आजकल कोई भी काम करवाना आसान नही रहा ! एक डोक्युमेंट बनाने के लिए आपको ऑफिस के कई चक्कर लगाने पढ़ते है ! फिर भी आपका काम नही हो पाता ! ऑफिस में काम करने वाले अधिकारी  बिना कुछ लिए काम करने के लिए तैयार नही होते ! अपना काम करवाने के लिए आम जनता को कुछ न कुछ देना ही पड़ता है ! आज हम आपको हैदराबाद से आई एक खबर के बारे में बतायेंगे !

हैदराबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक अधिकारी को हिरासत में लिया है ! आरोपी का नाम बालुराज है जो एक मंडल राजस्व अधिकारी है ! बालुराज को 1 करोड़ 10 लाख रूपये की घुस लेते हुए पकड़ा है ! शुक्रवार की रात को ए सी बी ने तहसीलदार बालाराजू नागराजू के घर पर छापा मारकर घुस के रूपये बरामद किये! बालाराजू पर घुस लेने  आरोप 28 एकड़ जमीन के किसी मामले को लेकर है !

मलकानगिरी हैदराबाद से अलग किया गया और एक नया बनाया गया जिला है !मलकानगिरी  के मंडल मुख्यालय में कार्यरत एक ग्राम राजस्व अधिकारी बी साईंराजको भी ए सी बी अधिकारियो ने हिरासत में लिया है ! हैदराबाद के  प्रमुख कमर्शियल रेजिडेंटल हाउसिंग काम्प्लेक्स में तहसीलदार के घर पर ए सी बी अधिकारियो ने छापा  मारा था !

घुस में लिए गये रुपयों की गिनती करने पर ए सी बी के अधिकारी भी हैरान हो गये ! ए सी बी के अधिकारियो  ने इस साल के आरम्भ में ही दो महिला तहसीलदार को 30 लाख और 90 लाख की घुस लेते हुए रंगे  हाथ पकड़ा है ! ए सी बी का कहना है की शुक्रवार रात  को शुरू किया गया ओपरेशन शनिवार को भी जारी रखा जायेगा !

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.