free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / लोग ले रहे थे शाहिद की पत्नी से मजे,मीरा राजपूत ने दिया मुहतोड़ जवाब

लोग ले रहे थे शाहिद की पत्नी से मजे,मीरा राजपूत ने दिया मुहतोड़ जवाब

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बना रहा है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड स्टार्स की तो वह भी अपने बेहतरीन अभिनय को लेकर काफी चर्चा में रहते है। हालाकि कभी कभी कुछ और कारणों से भी बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर के संबंध में बात करने वाले है जो अपनी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुये है।

दरअसल अभिनेता शाहिद कपूर की लविंग वाइफ मीरा राजपूत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी ग्लैमरस, बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों का दिल जीत रही हैं। हालांकि कभी-कभी वह अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोल भी हो जाया करती हैं, पर मीरा पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ता है। वह अक्सर ट्रोल का जवाब देने के लिए अपनी और भी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर उनकी जुबान बंद कर देती हैं। इस बार भी उनके नए पोस्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। बता दें कि मीरा की हालिया पोस्ट ने ट्रोल करने वालों के मुंह बंद कर दिये है।, क्योंकि हाल ही में एक फोटो में लोगों ने उनके पैरों का रंग देख कर उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें खूब ट्रोल किया था, जिसका जवाब उन्होंने बोल्ड तरीके से दिया है। मीरा ने अपने नये पोस्ट में अपना यूनिक अंदाज दिखाया है। फोटो में मीरा रेड और ह्वाइट शॉर्ट ड्रेस में अपना सेक्सी और टोंट पैर दिखाती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अपने नये पोस्ट से पहले मीरा ने कैजुअल लुक में एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें वह हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में दिखी थीं। ब्लू जंपसूट संग येलो बैग कैरी किए मीरा फैशन डीवा लगीं, पर जब लोगों ने फोटो में मीरा के पैरों को नोटिस किया तो लोग शॉक्ड हो गए। फोटो में मीरा के पैर उनके लुक और फेस कलर से एकदम डिफरेंट लग रहे थे। बस क्या था ट्रोल करने वालों को मौका मिल गया और उन्होंने अजीब-अजीब शब्दों में मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। किसी ने उन्हें फेस के साथ-साथ पैरों पर फेशियल करवाने की सलाह दी तो किसी ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की सलाह तक डे डाली। किसी ने मीरा से पूछा-‘आपके पैरों को क्या हो गया है?’ किसी ने उनके पैर को नकली करार देकर ट्रोल किया। हालाकि इसके जवाब में मीरा राजपूत ने ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिसे देख ट्रोल करने वाले सोच में पड़ गयें। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.